IQOO Neo 9 Pro 5G : वनप्लस 12R को टक्कर देने के लिए IQOO Neo 9 Pro जल्द ही मोबाइल बाजार में अपनी एंट्री कर सकता है मीडिया खबरों के अनुसार इक अगले महीने अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप और 5160 mAh की धाकड़ बैटरी मिलने वाली है आपको बता दें कि OnePlus 12R को टक्कर देने के लिए इक मोबाइल कंपनी के द्वारा उससे भी अच्छी टेक्नोलॉजी का मोबाइल बाजार में लाने का फैसला किया है भारत के मोबाइल बाजार में यह मोबाइल तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमें आपको ब्लैक,ब्लू और लेदर रेड कलर ऑप्शन मिल सकते हैं आज के इस लेख में IQOO Neo 9 Pro के बारे में सभी जानकारी विस्तार से बताई गई है।

IQOO Neo 9 Pro में आपको 50 MP का प्राइमरी रियर कैमरा मिल जाता है इसके अलावा सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलने वाला है इक के इस मोबाइल के प्राइमरी कैमरा में ऑटो फोकसऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और फेस डिटेक्शन जैसी कई सारे खास फीचर्स शामिल है जो कि आपके द्वारा ली गए फोटो और वीडियो की क्वालिटी को बहुत ही जबरदस्त बना देता है।

मोबाइल फोन आज के टाइम पर हमारे जीवन में एक ऐसा हिस्सा बन चुका है कि हम कुछ भी कम करें तो वहां पर हमें मोबाइल की जरूरत पड़ी जाती है और एक अच्छा मोबाइल होना हर व्यक्ति के लिए जरूरी है कोई भी मोबाइल खरीदने से पहले उसके सारे फीचर्स और जानकारी के बारे में पता कर लेना बहुत जरूरी होता है आज के इस लेख में हम आपको IQOO Neo 9 Pro 5G के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Overview of IQOO Neo 9 Pro 5G

Smartphone Brand IQOO
Model Name IQOO Neo 9 Pro 5G
Price Range 35,999
Accepted Launch Date  22 Feb 2024
Official Site Click Here

IQOO Neo 9 Pro 5G Specifications and Price in india 

22 फरवरी 2024 को इक नई 9 प्रो मोबाइल को कंपनी लॉन्च कर सकती है इस मोबाइल के साथ आप लोगों को 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है इसके अलावा अगर आप ही शानदार बैटरी बैकअप वाला मोबाइल लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इक के इस मोबाइल में 5100 mAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है जो की बहुत ही लंबा बैकअप देती है इसके अलावा आप इस मोबाइल को 120W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ चंद मिनट में ही चार्ज कर सकते हैं।

IQOO Neo 9 Pro 5G Display Features 

IQOO का यह मोबाइल मात्र 190 ग्राम में मिलने वाला है जो की बहुत ही हल्का मोबाइल है डिस्प्ले फीचर्स की बात की जाए तो 6 पॉइंट 78 इंच की एमोलेड स्क्रीन इस मोबाइल के साथ आप लोगों को मिलने वाली है जिसमें आपको 1260 * 2800 पिक्सल रेजोल्यूशन मिल जाता है इसके अलावा 453 PPI पिक्सल डेंसिटी के साथ 144 रिफ्रेश रेट यूजर्स को मिलने वाली है।

IQOO Neo 9 Pro 5G Performance

परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इक ने अपने इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 का चिपसेट उपयोग किया है और ऑक्टा कोर प्रोसेसर का सीपीयू मिलने वाला है इसके अलावा इस मोबाइल में आपको 12GB की रैम मिल जाती है जो कि इस मोबाइल की परफॉर्मेंस को बेहतरीन बना देती है।

IQOO Neo 9 Pro 5G RAM और इंटरनल स्टोरेज

अगर आपको वीडियो और फोटो रिकॉर्ड करने का बहुत ही ज्यादा शौक है तो ऐसे में आपको एक हाई स्टोरेज वाला मोबाइल चाहिए होता है जिसमें आपका ही सारा डाटा स्टोर कर सकते हैं इस मामले में यह मोबाइल बहुत ही बेहतरीन है क्योंकि इस मोबाइल के साथ यूजर्स को 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है जहां पर आप मनचाहा डाटा स्टोर कर सकते हैं।

IQOO Neo 9 Pro 5G Camera Features

अगर आप एक अच्छे फीचर्स वाला ऐसा मोबाइल लेना चाहते हैं जिसमें आपको बहुत सारे कैमरा फीचर्स मिल जाए तो इक का यह मोबाइल इस मामले में बहुत ही अच्छा है क्योंकि इस मोबाइल में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें आप 50MP के साथ वाइड एंगल में फोटो ले सकते हैं आपको बता दें कि इक के इस मोबाइल में 20x डिजिटल जूम फीचर मिलने वाला है जो की बहुत ही दूर से फोटो और वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

IQOO के इस मोबाइल में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है जिसमें आपको वाइड एंगल लेंस मिल जाता है और वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 1920 * 1080 रेजोल्यूशन के साथ वीडियो रिकॉर्ड का सपोर्ट दिया हुआ है।

एडवांस फीचर्स की बात की जाए तो इस मोबाइल के कैमरे के साथ ऑटो फोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन जैसे कई सारे फीचर्स मिलने वाले हैं कैमरा की विशेषता के बारे में बात की जाए तो 10x डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, इमेज डिटेक्शन, टच टू फॉक्स जैसे बेहतरीन फीचर्स साथ में दिए गए हैं।

IQOO Neo 9 Pro 5G Battery Features

अगर आपके पास समय काम रहता है और आप एक ऐसा मोबाइल लेना चाहते हैं जिसे आप बहुत ही जल्दी चार्ज कर सकते हैं तो आपको बता दें कि इक का यह मोबाइल ली-पॉलीमर टाइप बैटरी के साथ मिलता है जिसकी कैपेसिटी 5160 mAh की है सबसे खास बात यह है कि आप इस मोबाइल को मात्र 9 मिनट में 40 परसेंट चार्ज कर सकते हैं जो कि आपका समय की बचत करता है।

IQOO Neo 9 Pro 5G Advance Specification

एडवांस फीचर की बात की जाए तो IQOO के इस मोबाइल में 5G सपोर्टेड कनेक्टिविटी मिलने वाली है जिसके साथ जीपीआरएस, यूएसबी, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर आपको इसमें मिलने वाले हैं।

IQOO Neo 9 Pro 5G Network and Connectivity

कनेक्टिविटी और नेटवर्क की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको ड्यूल सिम सेटअप 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ मिलने वाला है इसके अलावा 4G, 3G, 2G सपोर्ट भी इस मोबाइल में कंपनी के द्वारा दिया गया है इसके अलावा वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे एक्स्ट्रा फीचर भी इस मोबाइल में दिए गए हैं।

8 Big Offers on IQOO Neo 9 Pro 5G

22 फरवरी 2024 तक कंपनी के द्वारा इस मोबाइल को लॉन्च कर दिया जाएगा मीडिया खबरों के अनुसार इस मोबाइल की कीमत 35,190 तक हो सकती है लॉन्च के बाद ऑफर और डिस्काउंट में इसकी कीमत बदल सकती है इसका अपडेट आपको लांच होने के समय पर दिया जाएगा।

All Specifications and Advance Features

Brand Name IQOO
Model Name IQOO Neo 9 Pro 5G
Display Size 6.78
Operating system Android 13
Refresh Rate 90 Hz
Battery 5160 mAh
Main Camera 50 MP
Front Camera 16 MP
Fingerprint Lock Yes
RAM and ROM 12GB RAM and 256GB ROM
Processor Mediatek Dimensity 1300 MT6893
Network Supported 4G and 5G
Price in India 30,000 to 35,000

ऑनलाइन स्टोर पर मोबाइल के ऑफर और डिस्काउंट समय-समय पर बदलते रहते हैं तो आर्टिकल में दी हुई जानकारी एकदम सटीक नहीं हो सकती है यह आपको व्यक्तिगत रूप से अलग-अलग ऑनलाइन स्टोर पर जाकर खुद से देखना जरूरी होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *