ishan kishan
Ishan Kishan: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन पिछले काफी समय से भारतीय टीम के साथ जुड़े रहे, मगर प्लेइंग-11 में उन्हें बहुत कम ही मौके मिले। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी स्टार बल्लेबाज को स्क्वाड में जगह नहीं मिली, जिसके बाद फैंस ने सवाल उठाए तो अनुपस्थिति के पीछे का कारण पता चला। इन सवालों के जवाब ढूंढ ही रहे थे कि इस बीच खबर आई है कि ईशान अब राष्ट्रीय डोप रोधी एजेंसी (NADA) के रडार में रहेंगे।

दरअसल, नाडा की ओर से पहली बार रिकॉर्ड आठ खिलाड़ियों को अपने रजिस्टर्ड टेस्टिंग पूल (RTP) में शामिल किया गया है। इनमें ईशान किशन और श्रेयस अय्यर का नया नाम शामिल किया गया है, इसके अलावा ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना भी पूल में शामिल हैं। साथ ही पहलवान बजरंग और विनेश फोगाट भी आरटीपी में शामिल हैं।

ईशान किशन की प्लेइंग इलेवन में हो रही अनदेखी की बात करें तो ये प्रैक्टिकल रूप इतना आसान नहीं है, क्योंकि किसी भी मुकाबले के लिए राष्ट्रीय टीम और फिर प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ियों का चयन एक जटिल प्रक्रिया है, जिसमें प्रदर्शन, अनुभव और रणनीतिक विचारों सहित कई फैक्टर्स को ध्यान में रखा जाता है।

3 thought on “Ishan Kishan: कितनी अग्निपरीक्षा बिहार के लाल की ? टीम से बाहर होने के बाद NADA की रडार पर ईशान किशन?”
  1. Oh my goodness! Amazing article dude! Thank you so much, However I am having troubles
    with your RSS. I don’t understand why I can’t subscribe to
    it. Is there anybody getting the same RSS issues?

    Anybody who knows the solution can you kindly respond?
    Thanks!!

  2. Hi, I do believe this is an excellent web site. I stumbledupon it 😉 I am going to return yet again since i have book-marked
    it. Money and freedom is the best way to change, may you be rich and continue to guide other people.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *