आज के समय में Swiggy और Zomato ऐप्स के चलते घर बैठें खाना ऑर्डर करना काफी आसान हो गया है। आपने अक्सर अपने आस-पास की सड़कों पर इन कंपनियों की जर्सी में लोगों को डीलवरी करते देखा होगा। Zomato के डीलवरी Boy अक्सर खाना पहुंचाने के लिए ज़्यादातर दोपहिया वाहनों का उपयोग करते हैं। महंगी बाइक्स पर खाना पहुंचाने के कई वीडियो पहले भी सामने आए हैं। लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।
Zomato Delivery Boy Turns to Horse

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोमैटो (Zomato) का डिलीवरी ब्वॉय घोड़े (Horse) पर सवार होकर खाना पहुंचाने जा रहा है। रास्ते में लोगों ने जब उससे कारण पूछा तो युवक ने कहा कि पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन थी। जिस कारण उसे बाइक पर पेट्रोल भरवाने में समय लग जाता। इसलिए उसे घोड़े पर सवार होकर डिलीवरी करना बेहतर लगा। बता दें कि यह घटना तेलंगाना के हैदराबाद की है।

वीडियो में युवक ये कह रहा है कि पेट्रोल पंप पर पेट्रोल नहीं मिला। मैं पिछले तीन घंटे से लाइन पर खड़ा रहा लेकिन पेट्रोल नहीं मिला। ऑर्डर डिलीवर करना था इसलिए मैं घोड़े पर सवार होकर जा रहा है। अब इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे। भीड़-भाड़ वाले इलाके से जब युवक गुजरा तो सभी लोग दंग रह गए।

लोगों ने आज तक केवल साधारण पेट्रोल दोपहिया वाहनों और महंगे दोपहिया वाहनों में ही फूड डिलीवरी देखी है, उनके लिए यह वीडियो एक आश्चर्यजनक हैं। हालांकि पर्यावरण की रक्षा करने और लागत कम करने के लिए, कई लोग इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों पर फूड डीलवरी कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा हिट एंड रन केस में नए प्रावधान लागू किए, जिसके तहत 7 लाख तक का जुर्माना और 10 साल तक की कारावास की सजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *